Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़गुरुकुल नारसन में हुई हत्या का पुलिस कप्तान ने किया खुलाशा

गुरुकुल नारसन में हुई हत्या का पुलिस कप्तान ने किया खुलाशा

मृतक को उनके ही खेत के बराबर वाले खेत के मालिक एवं साथियों के साथ पानी के विवाद को लेकर पिटाई करने के बाद कि थी हत्या

रुड़कीः मंगलोर मंगलौर क्षेत्र में खेत में पानी जाने को लेकर हुए विवाद में युवक को पहले बेरहमी से पीटने और फिर गोली मारकर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मृतक का नाम : भारतबीर ,गांव कुँवाहेड़ी, गुरुकुल नारसन , कोतवाली मंगलौर

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने मंगलौर कोतवाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गिरफ्तारी की जानकारी दी : 23 अप्रैल को ग्राम कुंआहेडी रोड नारसन में एक युवक भरतवीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने रात लगभग 11:00 बजे एसपी ग्रामीण स्वप्न किशोर सिंह व अन्य मातहत के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी की तो सामने आया कि खेत में पानी जाने को लेकर हुए विवाद में युवक की पहले पिटाई तत्पश्चात गोली मारकर हत्या की गयी है।

इस बात पर पहले विपक्षियों ने भरतवीर के साथ पहले सुबह- सुबह और उसके बाद दिन में कई बार फोन पर गाली गलौच कर जाने से मारने की धमकी दी और खेत पर आने के लिए बार-बार उकसाया। खेत में आने पर पहले से हथियार लेकर हत्या की योजना बनाए बैठे आरोपियों ने भरतवीर की माता व परिजनो के मौजूदगी में नृशंस तरीके से पहले लाठी-डण्डे से मारपीट की और आरोपी नकुल ने भरतबीर को तमंचे से गोली मार दी।

एसएसपी ने बताया कि मौके से फरार हुए सभी आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन बंद कर देने के चलते उनकी लोकेशन खोजना पुलिस के लिए एक चुनौती कार्य हो चुका था। तथा दोनों ही पक्ष एक ही बिरादरी के होने के कारण कहीं से किसी प्रकार का कोई भी क्लू नहीं मिल पा रहा था।

उन्होंने बताया कि मैन्युअल तरीके से खोजबीन करते हुए पुलिस टीम ने उत्तर-प्रदेश के मेरठ, मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर आदि स्थानों पर रह रहे रिश्तेदारों पर दबिश देने के साथ ही मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। इधर हरिद्वार पुलिस के लगातार किए जा रहे प्रयासों के बीच पुलिस टीम ने बीती एक मई को मुखबिर की सटीक सूचना पर तीन हत्यारोपियों को चौकी नारसन क्षेत्र से दबोचने में कामयाबी हासिल की। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा, खोखा कारतूस एवं टूटे हुऐ बेसबाल के डण्डे आदि बरामद कर आर्म्स एक्ट की बढ़ोतरी की गई। अन्य नामजद आरोपियों की तलाश के साथ हत्या में प्रयुक्त हथियार उपलब्ध कराने वालों की भी तलाश की जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम

1- नकुल उर्फ काला पुत्र बृजेश (12वीं पास)

2- धीरज पुत्र राजेश (12 फेल)

3- कुलबीर पुत्र कालूराम (BA 2nd year, पहलवान) समस्त निवासी नारसन कलां मंगलौर हरिद्वार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments