Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़शोरूम में दिनदहाड़े डकैती में 20 करोड़ की डकैती के , 6...

शोरूम में दिनदहाड़े डकैती में 20 करोड़ की डकैती के , 6 दिन बाद बुधवार को पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता जानिए इससे जुड़ी और अपडेट्स ।

बुधवार को पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। पुलिस ने बिहार से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक अमृत ने लूट में शामिल बदमाशों को फंडिंग की थी। जबकि गिरफ्तार दूसरे आरोपी विशाल कुमार ने बदमाशों को कपडे, वाहन, टोपी, मोबाइल, वर्चुअल फोन उपलब्ध कराए थे। गिरफ्तार अमृत का कनेक्शन अंबाला में गिरफ्तार आरोपी रोहित जो पश्चिम बंगाल में लूट की घटना में शामिल था उसके साथ मिला था। पुलिस अब न्यायालय से ट्रांजिट रिमांड लेकर पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को दून लेकर आएगी।

राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वेल्स में नौ नवम्बर को हुई करोड़ों की लूट मामले में दून पुलिस खुलासे के करीब बढ़ गई है। दून पुलिस ने बिहार से दून में लूट की घटना करने वाले बदमाशों को फंडिग, मोबाइल, वाहन सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बिहार में जिस हाइड आउट कंट्रोल हाउस से पूरा गैंग संचालित होता है, उसमें दबिश देकर घटना में शामिल बदमाशों के बारे में महत्वपूर्ण सुबूत जुटा लिए हैं। दून पुलिस की अलग-अलग टीमें मध्यप्रदेश, बिहार में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

बदमाशों को फंडिंग और वाहन उपलब्ध कराने वाले दो आरोपी बिहार से गिरफ्तार .बीती आठ नवंबर को यमुनानगर के ज्वैलरी शॉप पर सुबोध गैंग के ही पांच बदमाशों ने लूट की कोशिश की थी। लेकिन, लोगों की समझदारी से बदमाशों के मंसूबे पूरे नहीं हो सके और एक आरोपी पवन को हथियार सहित पकड़ पुलिस को सौंप दिया गया था। पवन गैंग का सदस्य है।

दून में डकैती के बाद सीएम ने अपनाया था सख्त रुख

पिछले दिनों राज्य स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के दून आगमन के दौरान शोरूम में दिनदहाड़े डकैती पड़ी थी। राष्ट्रपति की रवानगी के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इस पूरे प्रकरण में पुलिस के अफसरों से कड़ी नाराजगी जताई थी। डीजीपी और एसएसपी को तलब भी कर लिया था। उन्होंने साफ कहा था कि इसकी जवाबदेही तय की जाएगी। उन्होंने पुलिस को जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे। उधर, कांग्रेस समेत तमाम संगठनों ने इस मामले में कानून व्यवस्था पर कई सवाल उठाए थे।बीती आठ नवंबर को यमुनानगर के ज्वैलरी शॉप पर सुबोध गैंग के ही पांच बदमाशों ने लूट की कोशिश की थी। लेकिन, लोगों की समझदारी से बदमाशों के मंसूबे पूरे नहीं हो सके और एक आरोपी पवन को हथियार सहित पकड़ पुलिस को सौंप दिया गया था। पवन गैंग का सदस्य है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments