Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़रुड़की के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत,

रुड़की के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत,

कलियर कांवड़ पटरी दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को 108 एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया और शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। घायल युवक को हायर सेंटर एम्स में भेजा गया है।

शुक्रवार को कलियर कांवड़ पटरी पर तरुण (22) निवासी दौलतपुर रुड़की से कलियर की तरफ जा रहा था। विशाल (22) और पोपिन निवासी मूलदासपुर माजरा बहादराबाद कलियर से रुड़की की तरफ जा रहे थे। कांवड़ पटरी पर आरसीई कॉलेज के पास तेज रफ्तार दोनों बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।
भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की बाइक सवार तीनों युवक अलग-अलग दिशाओं में जा गिरे.रफ्तार तेज होने के कारण दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं तरुण और विशाल की मौके पर ही मौत हो गई। पोपिन गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। वहां हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र शाह ने बताया कि मामले में मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।
 हादसे में दोनों युवकों की मौत सिर में चोट लगने से हुई बताई जा रही है। दरअसल दोनों बाइक पर सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। घटनास्थल पर पुलिस को भी कोई हेलमेट नहीं मिला हैं। हेलमेट होता तो शायद उनकी जान बच सकती थी।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments