Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeरूड़की- हरिद्वारसोलानी नदी पर रपटे(अस्थायी पुल) का निर्माण कार्य आज प्रारंभ

सोलानी नदी पर रपटे(अस्थायी पुल) का निर्माण कार्य आज प्रारंभ

सोलानी नदी पर रपटे का निर्माण कार्य शुरू,हज़ारों स्कूली छात्र छात्राओं को मिलेगी राहत। विधायक प्रदीप बत्रा का जनता ने किया आभार

रुड़की।आज सोलानी नदी पर रपटे(अस्थायी पुल) का निर्माण कार्य आज प्रारंभ हो गया है। आदर्श नगर में बनने वाले पुल से लक्ष्मी विहार होके शनि देव मंदिर से बसों का रूट होने जा रहा है। अभी स्कूल की बसों को पुल के क्षतिग्रस्त होने के वजह से लंबी दूरी तह करनी पड़ रही थी।आपको बता दें इस पुल पर लंबे समय से क्षतिग्रस्त अवस्था में था जिसके कारण उसके ऊपर वाहनों की आवजाही बंद थी वहीं राहगीरों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था राहगीरों की दिक्कतो को देखते हुए विधायक प्रदीप बत्रा लगातार प्रयास में जुटे थे वहीं अब उनके प्रयासों का नतीजा है कि इस पुल  के निर्माण के लिए प्राथमिक धनराशि की स्वीकृति के बाद टेंडर की प्रक्रिया पूरी होने के बाद इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ है।

इस पुल पर भारी वाहनों के आवागमन बंद होने के कारण स्कूल बसों को काफी घूम कर जाना पड़ता था इसके साथ ही हरिद्वार जाने वाली बसों को 12 किलोमीटर दूरी अधिक तय करनी पड़ती थी।विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि अब इस पुल का निर्माण प्रक्रिया शुरू हो गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments