Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeब्रैकिंग न्यूजएक बार फिर रुड़की को जिला बनाने के लिए भरी हुंकार,सिविल लाइंस...

एक बार फिर रुड़की को जिला बनाने के लिए भरी हुंकार,सिविल लाइंस चौक पर आयोजित धरने में पहुंचे विधायक, दिया समर्थन

रुड़की को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया।साथ ही वक्ताओं ने जल्द से जल्द जिले की मांग पूरी नहीं होने पर व्यापक आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

 रुड़की को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया:- पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत लोकतांत्रिक जनमोर्चा की ओर से रविवार को सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चौक पर धरने का आयोजन किया।धरनास्थल पर पहुंचे विधायकों ने जिले की मांग का समर्थन दिया। साथ ही भरोसा दिलाया कि यह मुद्दा विधानसभा में उठाया जाएगा। साथ ही वक्ताओं ने जल्द से जल्द जिले की मांग पूरी नहीं होने पर व्यापक आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

समर्थन किया:-

धरनास्थल पर पहुंची भगवानपुर विधायक ममता राकेश, पिरान कलियर विधायक हाजी फुरकान अहमद, ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर, झबरेड़ा विधायक वीरेंद्र जाती ने रुड़की जिला बनाओ के मुद्दे पर लोजमो संगठन का समर्थन किया।विधायकों की ओर से समर्थन देने पर सुभाष सैनी ने आभार व्यक्त किया। धरने की अध्यक्षता सीबीआरआई रुड़की के पूर्व उपनिदेशक सरदार एमएस कालरा एवं संचालन कांग्रेस नेता श्रवण गोस्वामी ने किया। इस मौके पर राजकुमार सैनी, वरिष्ठ साहित्यकार एसके सैनी, श्रीगोपाल नारसन, कलीम खान, सेठपाल परमार, चौधरी जसबीर सिंह, चौधरी हेमेंद्र सिंह, बिट्टू शर्मा, प्रधानाचार्य नरेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।I

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments