Monday, July 22, 2024
spot_imgspot_img
Homeब्रैकिंग न्यूजछह दिन से लापता बालक का शव गांव के जंगल में स्थित...

छह दिन से लापता बालक का शव गांव के जंगल में स्थित एक खेत से बरामद हुआ

छह दिन से लापता बालक का शव खेत से मिलाIपुलिस ने शव को कब्जे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बालक के शरीर पर चोट के निशान हैं। मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही

भगवानपुर थाना क्षेत्र के खुब्बनपुर गांव निवासी सरदार सिंह का 13 वर्षीय बेटा कार्तिक 19 फरवरी को घर से निकला था। उसके बाद से वह वापस नहीं आया था। सरदार सिंह व उसका परिवार और गांव के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। भगवानपुर थाना पुलिस को भी बालक के लापता होने की तहरीर दी गई थी। पुलिस ने बालक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। बालक का कुछ पता नहीं चल पा रहा था।
 खेत से मिला शव :- रविवार दोपहर बाद किसी ग्रामीण को गांव के जंगल में स्थित एक खेत के समीप दुर्गंध आई। जब उसने खेत में जाकर देखा तो वहां बालक का शव पड़ा था। यह देख ग्रामीण घबरा गया। उसने तुरंत ही ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। बालक के परिजनों ने मृतक बालक की पहचान कार्तिक के रूप में की। जानकारी पाकर भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे रुड़की सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। परिजनों ने मामले में हत्या की आशंका जताई है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments