Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़रेस कोर्स स्थित MLA Hostel से मात्र 20 कदम दूर सनसनीखेज मौत

रेस कोर्स स्थित MLA Hostel से मात्र 20 कदम दूर सनसनीखेज मौत

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, विपक्ष के विधायक, विधानसभा सदन की कार्यवाही छोड़ पहुँचे मोके पर  

देहरादून:-रेस कोर्स स्थित एक फ्लैट में आज सुबह एक किशोरी का शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। किशोरी एक गरीब परिवार से है और उसकी मां कूड़ा बिनने का काम करती है। किशोरी भी रेस कोर्स स्थित एक शिक्षिका के फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी।

आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का शव बाथरूम से पाया गया। इसके बाद शिक्षिका के पति, जिसका नाम राजा लूथरा बताया जा रहा है, वह किशोरी को लेकर अस्पताल गया और उसी ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर अब मृतका किशोरी के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं।मृतका की बहन का आरोप है कि कल दोपहर उसकी बहन डरी सहमी घर आई थी। उसने बताया कि मालिक द्वारा उसे बेल्ट से पीटा गया।

वह मालिक की बेटी को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो मालिक ने उसे बेल्ट से पीटा। कुछ देर बाद उनके फ्लैट का गार्ड उनके घर आया और उसकी बहन को जबरदस्ती खींच कर ले गया। आज सुबह उसके आत्महत्या करने की बात सामने आई है जो कि गलत है, उसकी हत्या हुई है।

संबंधित घटना की जानकारी मिलते ही विपक्ष के विधायक समेत कुछ सत्ता पक्ष के विधायक भी मोके पर पहुंचे और संबंधित घटना की जानकारी ली सदन में हंगामे की आशंका।

वही दूसरी ओर घटना से पुलिस के हाथ पैर फूल गए हैं क्योंकि यह घटना एम०एल०ए० हॉस्टल रेस कोर्स से मात्र 20 कदम की दूरी पर हुई है और विधानसभा का बजट सत्र भी चल रहा है जिससे पुलिस पर काफी दबाव है पुलिस का कहना है कि घटना का जांच कर शीघ्र ही संबंधित अपराधियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं घटना का खुलासा किया जाएगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments