Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़आधुनिक सुविधाओं से युक्त सोलानी पार्क का मंगलवार को विधायक प्रदीप बत्रा...

आधुनिक सुविधाओं से युक्त सोलानी पार्क का मंगलवार को विधायक प्रदीप बत्रा ने उद्घाटन किया।

विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि आज के समय में पार्क ही है जिंदगी में सुकून के पलों का सहारा पार्क में हर एक सुविधा दी जाएगी इस पार्क में हॉस्टल की सुविधा,वाटर पार्क,आधुनिक लाइटे सोलर लाइट,हाई मास्क लाइट,आधुनिक टॉयलेट,रूम्स,कैफ़ेटेरिया,सभी सुविधाओं से लेस होगा सोलानी पार्क

रुड़की:-अब आधुनिक सुविधाओं से युक्त पार्क में घूम सकेंगे रुड़की निवासी।7 करोड़ की लागत से सोलानी पार्क का होगा जीर्णोद्धार एवं सौंदरीयकरण।नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने किया उद्घाटन।

नवंबर 2001 में  मुख्यमंत्री आदरणीय भगत सिंह कोश्यारी जी की ऊपरी गंगा नहर नवीनीकरण योजना के तहत सोलानी पार्क का लोकार्पण हुआ था कुछ समय के बाद में इसकी देखभाल न होने के कारण पार्क की हालत बहुत खराब हो चुकी थी

पार्क में हर एक सुविधा दी जाएगी इस पार्क में हॉस्टल की सुविधा,वाटर पार्क,आधुनिक लाइटे सोलर लाइट,हाई मास्क लाइट,आधुनिक टॉयलेट,रूम्स,कैफ़ेटेरिया,सभी सुविधाओं से लेस होगा सोलानी पार्क।इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि आज के समय में पार्क ही है जिंदगी में सुकून के पलों का सहारा।

इस अवसर पर विधायक बत्रा ने कहा की किसी भी व्यक्ति के जीवन में पार्क जैसे स्थान कुछ समय रुकने और मन को शांति देने और सुकून भरा वातावरण पेश करने के साधन हैं। शहर में एक बड़े और अच्छे पार्क की कमी थी लेकिन हमने इस कमी को पूरा करने के लिए 7 करोड़ की धनराशि स्वीकृत करा HRDA के माध्यम से पार्क का सौंदरीयकरण कराया जा रहा है । इसमें दर्जनों की संख्या में एक्सरसाइज करने की मशीन और मनोरंजन के साधन जैसे वाटर पार्क हैं। वास्तव में एक व्यक्ति को स्वस्थ करने के लिए पर्याप्त है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments