Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़बकाया बिजली बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम के कर्मियों पर ग्रामीणों ने...

बकाया बिजली बिल वसूलने गई ऊर्जा निगम के कर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला, जेई और मीटर रीडर घायल

पूर्व में भी बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ ऐसे हमले हो चुके हैं

रुड़की के जौरासी जबरदस्त पुर गांव में बिल वसूली कैंप लगाने पहुंची ऊर्जा निगम की टीम पर दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी डंडों से जोरदार हमला बोल दिया जिसमें ऊर्जा निगम का जेई संदीप कुमार और मीटर रीडर कृष्णपाल घायल हुए हैं । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ऊर्जा निगम के अधिकारी दोनों कर्मचारियों को लेकर सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे जहां पर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गए थे.

दरअसल ऊर्जा निगम द्वारा मार्च महीने में बिजली बिल वसूली का अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को ऊर्जा निगम की टीम में शामिल संदीप कुमार और मीटर रीडर कृष्ण पाल जौरासी जबरदस्तपुर गांव पहुंचे थे. आरोप है कि जैसे ही वह ग्रामीण मोबिन के घर के पास पहुंचे, तभी मोबिन, जुबेर, रियासत इरफान और अन्य चार लोगों द्वारा उनको एक बंद कमरे में बंद कर दिया गया. इस दौरान सभी ने उनके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की है

घटना के बाद ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता अनिल कुमार मिश्रा, उप खंड अधिकारी अनिता सैनी, अवर अभियंता राहुल गिरी, एसडीओ आकाश सिंह और सहायक अभियंता सजल हठवाल सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी.

जेई का कहना है कि ग्रामीणों ने उन्हें चेतावनी दि, कि अगर आप बिजली के कनेक्शन काट देंगे  तो आप पर घर में घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का आरोप लगाया जाएगा

वहीं, सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments