Tuesday, July 16, 2024
spot_imgspot_img
Homeउत्तराखण्ड़बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजवाल भाजपा में शामिल, जानिए क्या...

बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजवाल भाजपा में शामिल, जानिए क्या है बार बार पार्टी बदलने की वजह

पहले भी बसपा से निकाले जाने पर कांग्रेस में जा चुके थे, बसपा प्रदेश अध्यक्ष से हटाए जाने पर पार्टी से आदित्य को निष्कासित कर दिया गया था

झबरेड़ा से बसपा पूर्व विधायक हरिदास और उनके पुत्र पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बसपा, आदित्य ब्रजवाल आज कर रहे भाजपा ज्वाइन।

पूर्व विधायक हरिदास व बसपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य बृजवाल अपने सैकड़ो समर्थकों और दल बल में साथ साथ देहरादून हुए रवाना। देहरादून जानें से पहले अपने कार्यालय पर समर्थको के साथ फोटो की वायरल। वही इस ज्वाइनिंग से लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा बड़ा लाभ।

आदित्य बृजवाल को बसपा ने दिये थे अनेको बार सुनहरे मौके पर कभी भी कही खरा नही उतर पाए, न अपने पिताजी ओर न ही पार्टी की उम्मीदों पर ।

बसपा से ही राजनीतिक शुरुआत  की थी पूर्व विधायक हरिदास ने , परंतु जबसे बसपा छोड़ी थी तबसे जमीन बनाने में नाकामयाब , उसके बाद उन्होंने अपने बेटे आदित्य बृजवाल को अपना उत्तराधिकारी बनाकर मैदान में उतारा पर वह अब तक शून्य,

BDC जैसे छोटे चुनाव को भी नही जीत पाए, हर स्तर से अपने आपको साबित करने में आदित्य नाकामयाब, समाज के युवाओं का भी भरोसा इन लोगो पर से उठा पहले से  भाजपा में शामिल जितेंद्र कुमार, राजपाल और अब आदित्य बृजवाल को मिला दल बदलू का टैग।

समाज के युवाओं में इनको लेकर अच्छी खासी नाराजगी ।

बसपा, कांग्रेस के ये सभी लोग  एक साथ कैसे रह पाएंगे साथ पहले से सभी में छत्तीस का आकड़ा, भाजपा में आना इनकी  मजबूरी या कोई ओर है कारण।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments